December 7, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

Noida Authority Action News नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को यमुना डूब क्षेत्र में अवैध फार्म हाउस को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी और भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

नोएडा [कुंदन तिवारी]। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अवैध कब्जों को लेकर रुख काफी सख्त हो गया है। इसे लेकर प्रशासन की ओर से लगातार अवैध कब्जों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को यमुना डूब क्षेत्र में अवैध फार्म हाउस को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। इस दौरान भारी पुलिस बल के साथ नोएडा प्राधिकरण भूलेख व वर्क सर्किल नौ की टीम मौके पर पहुंची।

सेक्टर-135 स्थित नंगली वाजिदपुर में अवैध फार्म हाउस ध्वस्त करने का काम शुरू किया गया। इस कार्रवाई के दौरान कर्मचारियों को लोगों के विरेाध का भी सामना करना पड़ा, लेकिन भारी पुलिस बल की वजह से लोगों को शांत कराकर कराई की जा रही है।
सेक्टर 135 में कार्रवाई
प्राधिकरण सर्किल अधिकारी ने बताया की डूब एरिया के सेक्टर 135 गांव असदुल्लापुर, नगली वाजिदपुर में सुबह 10 बजे से कार्रवाई जारी है। ये सभी फार्म हाउस निर्माणाधीन है। वहीं, कुछ का निर्माण कार्य पूरा हो चुका हैं। 
आलीशान बने है फार्म हाउस
यहां बने सभी फार्म हाउस आलीशान बने हुए है। इन फार्म हाउस में स्वीमिंग पूल के अलावा हाल, कमरे और पार्टी विंग तक बना हुआ है। इनको तोड़ने का काम किया जा रहा है। इस कार्रवाई में अभी तक करोड़ों रुपये की जमीन खाली कराई जा चुकी है। आपको बता दें कि इस दौरान दर्जनों की संख्या में बने अवैध फार्म हाउस पर बुलडोजर चलाया गया। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में प्राधिकरण के कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा।

देखें वीडियो- 

Noida में अवैध फार्म हाउस पर चला बुलडोजर pic.twitter.com/SJXc8LpJhe

उधर, नोएडा पुलिस की शातिर चेन स्नैचरों से सेक्टर-33 में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो चेन स्नैचर को गोली लगी है। वहीं, एक अन्य बदमाश को सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने घेरेबंदी कर दबोच लिया है। घायल बदमाशों की पहचान दिल्ली निवासी विनोद और भारत सक्सेना के रुप में हुई है। आरोपितों के कब्जे से छह सोने की चेन, एक मोटरसाइकिल, इलेक्ट्रानिक कांटा, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। दोनों बदमाश लूट की चेन दिल्ली निवासी विजय को बेचते थे। आरोपितों के खिलाफ अलग-अलग कोतवाली में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

Jagran Play eSports Tournament
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.