November 29, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

TV9 Bharatvarsh | Edited By:
Updated on: Nov 24, 2022 | 1:28 PM
Richa Chadha Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय पेश करती हैं. लेकिन इस बार उनकी राय उन्हीं पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने एक बयान के चलते लोगों के निशाने पर आ गई हैं. ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सेना को लेकर ट्वीट किया था. जो उनके लिए मुसिबत बनता हुआ नजर आ रहा है. ऋचा के ट्वीट के बाद लोग उनपर सेना का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. बात को बढ़ता देख अब सामने आकर खुद ऋचा ने माफी तक मांग ली है.
ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी
ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के खिलाफ विरोध बढ़ता देख माफी मांगते हुए लिखा- मेरी इच्छा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा. मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है.
@BediSaveena pic.twitter.com/EYHeS75AjS
— RichaChadha (@RichaChadha) November 24, 2022

क्या था पूरा मामला
इस पूरे मामले की बात की जाए तो उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि, भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इसी बयान पर ऋचा ने कमेंट करते हुए ट्वीट किया था कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. बस एक्ट्रेस के इस ट्वीट ने उन्हें परेशानी में डाल दिया.
Richa Chadha
जिसके बाद भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हउए कहा, ‘अपमानजनक ट्वीट. इसे जल्द वापस लिया जाना चाहिए, हमारे सशत्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है’. हालांकि अपने ट्वीट को लेकर विवाद होता देख एक्ट्रेस उसे डिलीट कर दिया है और अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली है.
लोगों के निशाने पर ऋचा चड्ढा
बता दें, ऋचा के इस ट्वीट के बाद लोगों का कहना है कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीनी सेना से बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी, एक्ट्रेस ने उनकी बहादुरी का मजाक बनाया है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बी ग्रेड तक की हीरोइन कहकर ताना मार रहे हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.
Disgraceful Tweet. Should be withdrawn at the earliest. Insulting our armed forces is not justified. https://t.co/eetOjHrDor
— Manjinder Singh Sirsa (@mssirsa) November 23, 2022

मनोरंजन जगत में क्या चल रहा है? लेटेस्ट, ब्रेकिंग एंटरटेनमेंट न्यूज़ हिंदी में देखे Tv9hindi.com पर
Channel No. 524
Channel No. 320
Channel No. 307
Channel No. 658

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.