October 4, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

रिपोर्ट: आदित्य कुमार
नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के राधा कृष्ण सोसाइटी में अभी दो दिन पहले फ्लैट ऑनर अपने घर के बाहर किराएदार के खिलाफ धरना पर बैठे थे. वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद किराएदार ने घर सौंपा. इसी तरह का एक और मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एस एस्पायर सोसायटी में सामने आया है. लखनऊ से बुजुर्ग दंपति नोएडा आए, लेकिन किराएदार ने घर खाली करने से मना कर दिया. इसके बाद बुजुर्ग दंपति घर के बाहर सीढ़ियों पर बैठ गए.
बुजुर्ग ललितेश्वर लखनऊ में नौकरी करते थे. वह बताते हैं कि रिटायर होने के बाद लगातार फरवरी से घर खाली करने को कह रहे थे, लेकिन आगरा की रहने वाली अर्चना चौधरी घर खाली नहीं कर रही थीं. शनिवार को अर्चना ने बोला कि हम खाली कर देंगे, लेकिन जब हम पहुंचे तो घर पर ताला लगा था और हमारी किराएदार लापता थी. सुबह से हम सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं.
डीसीपी, डीएम को दे चुके हैं शिकायत
बुजुर्ग ललितेश्वर बताते हैं कि हम जितनी बार घर खाली करने को कहते हैं. वो हमें धमकी देती है. हमने घर खाली कराने को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन दोनों को शिकायत दी है. पुलिस कहती है कि यह सिविल का मामला है, हम कुछ नहीं कर सकती. उल्टा वो हमे ही धरने से उठाने के लिए आते हैं.
न्याय मिलने तक बैठे रहेंगे
ललितेश्वर ने कहा कि जब तक हमें न्याय नहीं मिलेगा हम यहां से नहीं उठेंगे. सोसाइटी के रहने वाले दीपक फुलारा बताते हैं कि महिला मूलतः आगरा की रहने वाली है, पति के देहांत के बाद यहां अपने एक बेटा और बेटी के साथ रहती है. महिला घर पर नहीं थी जिस कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|
Tags: Noida Authority, Noida news

भारत में लॉन्च हुआ Lenovo M10 Plus (3rd gen) टैबलेट, कीमत 20,000 से भी कम
यह ट्रेन नहीं है! यह है फाइव स्टार रेटिंग पाने वाला स्कूल, रिजल्ट हो या एक्टिविटी… यहां रची जा रही मिसाल
आज लॉन्च होगा 50MP कैमरे वाला Redmi Note 11R 5G, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.