December 4, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

By : ABP Live | Updated: 20 Jul 2022 05:13 PM (IST)
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज किया है. प्रेरणा अरोड़ा ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. उन पर 31 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस उन्हें आगे की जांच के लिए समन भेजेगी. पुलिस का कहना है कि सिद्धांत, जो बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई भी हैं, को एक सप्ताह में आगे की जांच के लिए पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि नोटिस व्हाट्सएप के साथ-साथ एक रजिस्टर पोस्ट के जरिए भी भेजा जाएगा.
Babli Bouncer First Poster: तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बबली भाटिया का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. तमन्ना ने खुद इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, “ओय बावले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसरा का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगी या हड्डियां तोड़ेगी? पता चलेगा जल्द ही.” 
Oye bawale suna kya? Aa gaya hai Babli Bouncer ka time! Dilon ko yeh jodegi, ya khub haddiyaan todegi? Pata chalega jald hi! ❤️‍🔥
Here’s the first look of #BabliBouncer.
Streaming from Sept 23 only on @DisneyPlusHS
@imbhandarkar @starstudios_ #BikramDuggal @jungleepictures pic.twitter.com/cbC7nHFOKI
Varun Dhawan Bawaal: नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म बवाल का अगला शेड्यूस वारसॉ, पोलैंड में शूट किया जाएगा. इस बात की जानकारी फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने खुद दी है. फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता को बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखा जा सकता है. 
Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अभिनीत ‘बवाल’ फिलहाल फ्लोर पर है. यह पहली बार होगा जब वरुण और जान्हवी एक साथ काम करेंगे. फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता को बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया. वीडियो में वरुण कहते हैं कि उनके साथ ‘बवाल’ की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरूआत के लिए वारसॉ, पोलैंड जाएगी.
सोशल मीडिया पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “अगला पड़ाव – वारसॉ टाइम फॉर सम मोर बवाल हैशटैग-साजिदनाडियाडवाला की हैशटैग-बावाल डायरेक्शन एट-नीतेश तिवारी22.”
वीडियो में, वरुण जैसे ही ट्रेन में चढ़ते हैं, उन्हें एक बूढ़े जोड़े को नमन करते हुए और फैन से हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बवाल’ को ‘दंगल’ फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी.
बबली बाउंसर का पोस्टर रिलीज़
तमन्ना भाटिया स्टारर अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है. फिल्म 23 सितंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी.
 
 
 
 
 
Lok Sabha Election: ‘केंद्र में भी लहराएगा महागठबंधन का झंडा’, लोकसभा चुनाव को लेकर तेज प्रताप ने की ‘भविष्यवाणी’
Milk Price Hike: दिल्ली-एनसीआर वालों को महंगाई का झटका, मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम
ABP C-Voter Survey: बीजेपी क्यों याद दिला रही ‘मौत का सौदागर’ वाला बयान? क्या चुनाव में होगा फायदा, सर्वे ने किया खुलासा
33 करोड़ की आबादी में 40 करोड़ लाइसेंस! अमेरिका में बंदूकें-रिवाल्वर रखने का शौक क्यों है?
Watch: Sunny Leone के ठुमकों को देख ख़ुद पर काबू नहीं रख पाए फैंस! थिएटर में ही करने लगे डांस

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.