December 7, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

By : ABP Live | Updated: 19 Sep 2022 04:48 PM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस से आज एक बार फिर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शादा पूछताछ कर रही है. एक्ट्रेस आर्थिक अपराध शाखा के सवालों के जवाब देने के लिए दफ्तर पहुंच गई हैं. सफेद रंग की कार में जैकलीन ब्लेज़र और जींस पहने पूछताछ के लिए पहुंची.
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ठगी मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के दफ्तर पहुंच गई हैं. पिछले हफ्ते भी जैकलीन से इस मामले में करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी.
Delhi | Actor Jacqueline Fernandez arrives at Delhi Police EoW (Economic Offences Wing) for questioning in the Sukesh Chandrashekhar money laundering case. pic.twitter.com/U37rZynlRu

Brahmastra Worlwide Box Office Collection Day 10:रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिता भच्चन और मौनी रॉय जैसे कई सितारों से सजी फिल्म ब्रह्मास्त्र दुनियाभर में जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले 10 दिनों में ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है. फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है.
A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

Koffee With Karan 7: करण जौहर के मशहूर चैट शो में इस हफ्ते शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे नज़र आएंगी. शो का प्रोमो करण जौहर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शो के दौरान गौरी खान अपनी बेटी सुहाना खान को डेटिंग टिप्स भी देती नज़र आ रही हैं. 
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
Brahmastra Box Office Day 10: फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में अच्छा शानदार कर रही है. इसने रिलीज़ के 10वें दिन शानदार कमाई की है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने दूसरे रविवार को 16.25-17.25 करोड़ का कारोबार किया है. इसके साथ ही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के पहाड़ जैसे लक्ष्य को भी हासिल कर लिया है. फिल्म की कुल कमाई अब लगभग 209 से 210 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.
एक हफ्ते के अंदर आज दूसरी बार दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ पूछताछ करेगी. इससे पहले आर्थिक अपराध शाखा ने बीते बुधवार को अभिनेत्री से 8 घंटे से ज्यादा तक पूछताछ की थी. जैकलीन से ये सवाल जवाब ठग सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में किए जा रहे हैं. ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ घोटाले में शामिल हो गई.
Entertainment News Live Updates: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म ने रिलीज़ के 10वें दिन भी शानदार कमाई की है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने दूसरे रविवार को 16.25- 17.25 करोड़ का बिजनेस किया है. इसके साथ ही फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के पहाड़ जैसे लक्ष्य को भी हासिल कर लिया है. फिल्म की कुल कमाई अब लगभग 209 से 210 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.
जैकलीन से आज फिर पूछताछ
ठग सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को महंगी पड़ रही है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक शाखा आज फिर अभिनेत्री से पूछताछ करेगी. जैकलीन से ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ की वसूली मामले में पूछताछ होगी. जैकलीन से पहले भी पूछताछ हो चुकी है. 
इससे पहले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. सूत्रों के अनुसार, ईओडब्ल्यू ने अभिनेत्री को फिर से तलब इसलिए किया है क्योंकि उसे उसके पहले के बयानों में विरोधाभास पाया गया. विरोधाभासों को दूर करने के लिए, ईओडब्ल्यू ने गुरुवार को एक अन्य बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी.
ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ घोटाले में शामिल हो गई. चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है.
India On Pakistan: पाकिस्तान में सजा पूरी कर चुके 6 भारतीय कैदियों की पिछले 9 महीने में गई जान, विदेश मंत्रालय ने बताया चिंताजनक
INDW vs PAKW: पाकिस्तान ने भारत को 13 रनों से हराया, निदा डार का ऑलराउंडर परफॉर्मेंस
Doorstep Banking Services: सीनियर सिटीजन्स को घर पर ही बैंकिंग सेवाएं देने की तैयारी, सरकार जल्द जारी कर सकती है नोटिफिकेशन
Vande Bharat Accident: वंदे भारत एक्सप्रेस गाय से टकराई, 2 दिनों में दूसरी घटना
‘उन्हें पैसे कमाने का हक़ है’….Sajid Khan के समर्थन में उतरीं पायल रोहतगी, मंदाना करीमी को भी फटकारा

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.