November 30, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

Ranbir Kapoor Film: ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सच-झूठ निर्माता जानें, मगर इतना तय है कि यह 2022 की सबसे चर्चित फिल्म है. इन चर्चाओं ने रणबीर कपूर को गुमनामी में खोने से बचा लिया. अगर आपने थियेटर में फिल्म नहीं देखी तो जान लीजिए कि यह कब और कहां आ रही है.
 
Trending Photos
Ranbir Kapoor Films On OTT: आने वाले दिनों में जिन फिल्मों का ओटीटी पर इंतजार हो रहा है, उनमें ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा सबसे अव्वल मानी जा रही है. फिल्म हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हुई थी. यह सुपर हीरे फैंटेसी बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में रही है. नौ सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में बॉलीवुड को थोड़ी राहत दी क्योंकि इसे देखने के लिए ठीकठाक संख्या में दर्शक पहुंचे और निर्माताओं की मानें तो उन्होंने दुनिया भर के कलेक्शन से फिल्म की लागत भी निकाल ली. अब फिल्म को त्यौहारों की इस सीजन में ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है और इसके प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट लगभग तय हो चुके हैं.
इस ओटीटी पर होगी रिलीज
स्टार स्टूडियोज और करण जौहर द्वारा मिल कर बनाई फिल्म आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सूत्रों के अनुसार ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज डेट के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की टीम में विचार विमर्श चल रहा है और अगर कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ तो फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. संभावना यही है कि फिल्म का प्रीमियर 24 अक्टूबर को दीवाली से पहले रविवार के दिन 23 अक्टूबर को किया जाएगा. इसका मतलब है कि ओटीटी पर आने से पहले ब्रह्मास्त्र को थियेटरों को पूरा छह हफ्ते की एक्सक्लूसिव विंडो मिलेगी.

बहस अभी बाकी है
ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा एक ऐसे अनाथ लड़के शिवा (रणवीर कपूर) की कहानी है, जिसे पता चलता है कि वह एक अस्त्र है. वह दुनिया की रक्षा करने वाले अस्त्रों में शामिल है और एक गुप्त सोसायटी का हिस्सा है. लेकिन यह बात उसे पता नहीं. मगर धीरे-धीरे वह पाता है कि उसके अंदर कुछ छुपी हुई ताकत है. आग उसे नहीं जलाती है बल्कि वह आग को अपने हिसाब से नियंत्रित कर सकता है. लेकिन तभी उसका सामना कुछ लोगों से होता है और वह खुद को बुरी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए पाता है. इसमें उसे अपनी गर्लफ्रेंड (आलिया भट्ट) का भी साथ मिलता है. साथ ही दोनों की मुलाकात गुरुजी (अमिताभ बच्चन) से होती है, जो इस पूरी लड़ाई का नेतृत्व करते हैं. फिल्म में मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन की भी अहम भूमिकाएं हैं. फिल्म की रिलीज के साथ यह बहस भी चल रही है कि दूसरे पार्ट में अब कौन नजर आएगा. क्या दूसरे पार्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रहेंगे. निर्देशक अयान मुखर्जी ने अभी इन सवालों का जवाब नहीं दिया है.
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
लाइव टीवी
More Stories
Quick Links
TRENDING TOPICS
Partner sites
© 1998-2022 INDIADOTCOM DIGITAL PRIVATE LIMITED, All rights reserved.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.