January 30, 2023

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

एक्ट्रेस साक्षी मलिक 
Sakshi Malik Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Bollywood actress) की बोल्डनेस के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर चलते रहते हैं। ऐसा नहीं है कि टीवी स्टार्स और म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली हसीनाएं ग्लैमरस लुक का तड़का लगाने में किसी से पीछे हैं। लेकिन, साक्षी मलिक (Sakshi Malik) का नाम सामने आते ही उनका मशहूर गाना ‘बम डिगी डिगी’ (Bom Diggy Diggy) याद आ जाता है। इस गाने में वह अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में आ गई थीं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) में अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है।
A post shared by Sakshi Malik (@sakshimalikk)
एक्ट्रेस ने ढाया कहर

इंटरनेट पर ग्लैमरस लुक से कहर ढहाने वाली साक्षी मलिक पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि वह ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और लेदर शॉर्ट पहने नजर आ रही है। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है। बेहद ग्लैमरस लुक को कैरी करते हुए साक्षी मलिक किलर पोज देते हुए भी दिख रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर उनकी वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।
यहां पढ़ें: ‘Aashram 3′ में ईशा गुप्ता को देख खुद को नहीं रोक पाए बॉबी देओल, इन फोटोज को देख लोग हो जाते हैं बेसब्र
A post shared by Sakshi Malik (@sakshimalikk)
साक्षी मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

साक्षी मलिक की अदाओं का जलवा देखने लायक है। इस पोस्ट के कमेंट में यूजर्स फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। वीडियो में साक्षी अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती भी दिख रही है। एक्ट्रेस के बोल्ड पोज से मानों लोगों का नजर हटाना तक मुश्किल हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज (Sakshi Malik Photos) फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार तो ब्लैक आउटफिट में उन्होंने बोल्डनेस की तमाम हदें ही पार कर दी हैं। बॉलीवुड में अपने काम के साथ ही उन्हें खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *