December 4, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

मॉडल से एक्ट्रेस बनी बिपाशा बसु ने 2001 में ‘अजनबी’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. शुरुआत से ही बिपाशा बसु को लगाकार ‘सेक्सी’ टैग दिया गया.
वास्तव में, अपने अधिकांश करियर के लिए, बिपाशा ने ‘सेक्सी’ होने का टैग वहन किया है और वास्तव में उन्हें उनके अभिनय के लिए नहीं माना गया है.
सिमी गरेवाल के साथ चैट शो रेंडीजवस में अपनी एक उपस्थिति के दौरान, अभिनेता ने उसी के बारे में टिप्पणी की और कहा कि भारत में यदि आपको ‘सेक्स सिंबल’ के रूप में टैग किया जाता है, तो आप अपने करियर के दौरान आप इसी से जुड़े रहते हैं.
उन्होंने कहा, “मुझे लगातार अच्छा दिखना है, कभी-कभी यह डरावना होता है. शुरू में यह थोड़ा असहज था, क्योंकि भारत में, जब आपको कहा जाता है कि आप वह एक सेक्स सिंबल हैं, तो इससे परे कुछ भी नहीं है.”
बिपाशा ने कहा, ”तुम सिर्फ एक सेक्स सिंबल हो. आप एक अभिनेत्री नहीं हैं, इस तरह से लोग इसके बारे में बात करते हैं. मैं हर बार अलग-अलग तरह के रोल कर रही हूं, लेकिन लोग जो देखते हैं वो है ‘सेक्सी बिपाशा बसु’. मुझे समझ नहीं आता.”
इस टैग से परेशान होकर बिपाशा ने कहा कि उन्होंने अब इसे स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा, ”अब मैंने इसे बहुत बड़ी तारीफ के रूप में स्वीकार कर लिया है. मैं हमेशा कहती हूं कि मैं 180 साल की होने पर भी सेक्सी रहना पसंद करूंगी, जब तक मैं जीवित रहूंगी. ”
बिपाशा ने यह भी तुलना की कि कैसे बॉलीवुड में सेक्सी शब्द का अलग तरह से व्यवहार किया जाता है बनाम हॉलीवुड में इसका उपयोग कैसे किया जाता है.
उन्होंने कहा, “लोगों को उस विचार से आगे बढ़ना है, सेक्सी होना वर्जित है. हॉलीवुड में, सभी प्रसिद्ध अभिनेताओं को सेक्सी कहा जाता है और यह कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन भारत में, अगर आपको सेक्सी कहा जाता है, तो वे सोचते हैं कि ‘हे भगवान, उसके साथ कुछ गड़बड़ है.’
Abdu Rozik से लेकर Shehnaaz Gill तक, बिग बॉस में इन कंटेस्टेंट के गेम ने किया फैन को इंप्रेस
Sonam Kapoor House: दिल्ली में है सोनम कपूर का 173 करोड़ रुपए का आलीशान बंगला, देखिए घर की Inside तस्वीरें
Urfi Javed ethnic looks: साड़ी के साथ स्टाइलिश क्रॉप टॉप पहन उर्फी जावेद ने एथनिक वियर में लगाया विदेशी तड़का
Karishma Kapoor Income : महंगी गाड़ी और लग्जरी लाइफ,आखिर एक्टिंग से दूर होकर भी इतना पैसा कहां से लाती हैं करिश्मा?
Kapil Sharma से लेकर Sanjay Dutt तक, शराब की लत ने अर्श से फर्श तक पहुंचाया इन एक्टर्स का करियर
Richa Chadha के विरोध में उतरे अक्षय कुमार, सेना के अपमान को लेकर कही ये बात
वनवासी या आदिवासी: राहुल गांधी का बयान, आरएसएस-बीजेपी का नजरिया और ईसाई मिशनरियां
Kantara OTT Release : ओटीटी पर कर रहे हैं ‘कांतारा’ का इंतज़ार? तो इस खबर से आपको लगेगा झटका
Gujarat Election 2022: गुजरात के चुनावी रण में एक लड़ाई ड्रैगन फ्रूट बनाम कमलम की भी, पढ़ें पूरा विवाद
Edible Oil Price: महंगे खाने के तेल से मिलेगी राहत! अंतरराष्ट्रीय बाजार में दामों में आई भारी गिरावट

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.