November 29, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

Bihar Politics बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को जहानाबाद में जीतन राम मांझी के सामने ही यह साफ कर दिया है कि प्रशांत किशोर के दावों में कितनी सच्चाई है। उन्होंने कहा है कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है।

 जागरण संवाददाता, जहानाबाद। चुनावी रणीतिकार प्रशांत किशोर ने पिछले दिनों यह दावा किया था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार भाजपा के संपर्क में हैं। पीके के इस दावे के बाद महागठबंधन के घटक दल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व सीएम मांझी ने कहा था कि अगर सीएम ऐसा कोई कदम उठाते हैं तो उनकी पार्टी उस फैसले का स्वागत करेगी। लेकिन सोमवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मांझी के सामने ही यह साफ कर दिया है कि प्रशांत किशोर के दावों में कितना दम है। 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सोमवार को पूर्व मंत्री स्वर्गीय मुंद्रिका सिंह यादव के पांचवीं पुण्यतिथि के मौके पर जहानाबाद के नौरू खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंच थे। इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी भी मौजूद थे। पत्रकारों मे मांझी के सामने तेजस्वी यादव से यह सवाल कर डाला कि मांझी जी ने यह बयान दिया है कि अगर राज्य हित में सीएम बीजेपी के साथ जाते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। बयानों को मीडिया में तोड़ मरोड़ के पेश किया जाता है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा जो लोग  समाज के अंतिम पायदान पर है उन्हें आगे बढाने का काम करना है। मुझे उपमुख्यमंत्री बनाने में आप सभी का सहयोग है। आपका प्यार है। सभी जाति, धर्म, लोग, वर्ग, महिला, पुरुष, बुजूर्ग, नौजवान को साथ लेकर चलना है। आपलोगों का फिर से आशीर्वाद चाहिए। कमिटमेंट क साथ जो सरकार बनी,हमलोग सभी मिलकर प्रदेश के विकास का कार्य कर रहे हैं। सात पार्टी एकजूट होकर सरकार बनाई है। एक पार्टी को छोड़ दीजिए तो सभी एकजूट हैं। भाजपा दूसरे राज्य में विपक्षी दल की सरकार के विधायक को खरीद फरोख्त कर सरकार गिरा रही थी।। बीजेपी के लोग यह भूल गए कि बिहार में समाजवादी को कमजोर करेगी तो यहां की जनता उड़ती चिडियां को हल्दी लगाती है। हमलोग जो वादा किए थे। उन्हें पूरा कर हैं। नौकरी देना शुरु कर दिए। स्वास्थ्य,शिक्षा, सिंचाई सभी की व्यवस्था किया जा रहा है। बिहार में नियुक्ति पत्र देना शुरु किए तो पीएम देखा देखी नियुक्त् पत्र देने लगे हैं। पीएम ने एक साल में दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। आठ साल में 16 करोड़ नौजवानों को नौकरी मिल जाता है। लेकिन केंद्र सरकार केवल जुमलेबाजी कर रही है।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.