September 29, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

a
Bihar News बिहार के मधेपुरा में पत्नी रुकसाना और बेटी जिया की हत्या कर जिब्राइल ने कई फोटो और आडियो वायरल किए हैं। उसने खुद कबूला है कि लोग उसे पागल और सनकी कहते थे। उसने डबल मर्डर क्यों किया। इसकी कई वजह सामने आई हैं।

Bihar News, आनलाइन डेस्क, भागलपुर: बिहार के मधेपुरा में मां-बेटी की हत्या करने वाले कुख्यात जिब्राइल ने दोनों का सिर धड़ से अलग कर दिया। इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने मौका-ए-वारदात पर सेल्फी भी ली और स्थानीय ग्रुपों में आडियो रिलीज किया। इसके बाद जिब्राइल अपनी पत्नी रुकसाना का सिर लेकर उसके ससुराल जा पहुंचा। यहां सिर के साथ एक पर्चा रखा और फरार हो निकला। इस हत्याकांड की चौतरफा भर्त्सना हो रही है लेकिन जिब्राइल को तनिक भी अफसोस नहीं है। ये पहली दफा नहीं है कि उसने इस तरह की हरकत की हो। उसका एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे उसने एक पब्लिक एप पर अपलोड किया है। इस वीडियो में जिब्राइल पिस्टल के साथ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: पत्नी का सिर काट ससुराल पहुंचाने वाले मधेपुरा के जिब्राइल ने बोले सलमान खान के डायलाग, वायरल हुए Shocking Audio

इस हत्याकांड के बारे में कहा जा रहा है कि श्रीनगर थाना के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया निवासी मु.जिब्राईल को दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। पत्नी गांव में रहती थी। यहां उसकी मुरसुदा के साथ भाई मु.इसराफिल के पुत्र मु.साजिद व अन्य द्वारा मारपीट की थी। इसको लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान पत्नी बच्चों के साथ मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत शकरपुर पंचायत के मछभखडा स्थित मायके में रहती थी। दिल्ली से लौटने के बाद जिब्राइल ससुराल पहुंचकर ससुर मु.कुदरे, साला मु.बाबुल व मु.मासूम से पत्नी के विदाई की मांग की। इस बीच साला बाबुल और ससुर कुदरे से विवाद हुआ।

यह भी पढ़ें: बिहार: पत्नी और बेटी का सिर काट ले गया ससुराल, बोला- ये लो, रखो लो अपनी लाडली

20 जुलाई को वह पत्नी को विदाई कर लाया। यहां आने के बाद ससुर व साला को मु.जिब्राईल के बातों पर भरोसा नहीं हुआ। 22 जुलाई को पत्नी के छोटे भाई मासूम व फूफा पोखरिया गांव पहुंचकर आपस में मिल जुलकर रहने की सलाह देकर चले गए। इस बीच परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था। इस दौरान शुक्रवार की रात मामले को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। इस बीच मामले में दखल देने को लेकर साला बाबुल व ससुर कुदरे की हत्या कर देने की बात कहने लगा। इसी पर मुरसुदा ने उसे इस काम से रोकने का प्रयास करने लगी। विवाद बढऩे पर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं डेढ़ साल की जिया का भी हत्या कर दी।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.