December 7, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

By: ABP Live | Updated at : 24 Sep 2022 09:58 AM (IST)

रतन राजपूत
Ratan Raajputh On Casting Couch: ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘महाभारत’ (Mahabharat) और ‘संतोषी मां’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, इन दिनों वह टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग के जरिए कई खुलासे कर चुकी हैं और अब उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बयां किया है.
रतन राजपूत ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया है कि, जब वह काम के सिलसिले में एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर के पास गईं तो उसने बहुत बुरा बर्ताव किया. साथ ही काम के बदले उनसे सोने का प्रस्ताव रखा. रतन राजपूत ने यहां तक कहा, जब उन्होंने प्रोड्यूसर के उम्र पर सवाल किया कि वह उनके पिता समान हैं तो उसने ऐसी बात कह दी, जिसने रतन राजपूत भी हैरान रह गईं.
काम के बदले बनना चाहता था दोस्त
रतन राजपूत ने बताया, वह 14 साल पहले जब वह मुंबई गई थीं. वह वहां एक प्रोड्यूसर से मिलीं, जिसने उन्हें बहुत बेइज्जत किया. उस प्रोड्यूसर ने रतन राजपूत के बाल, स्किन और कपड़ों का मजाक बनाया. साथ ही कहा कि, रतन को अपना पूरा लुक चेंज करना पड़ेगा, जिसके लिए करीब 2-2.5 लाख रुपये का खर्चा आएगा. प्रोड्यूसर ने रतन से कहा कि वह मुफ्त में उन पर पैसे क्यों खर्च करे? रतन को उन्हें गॉडफादर बनाना होगा और उनके साथ दोस्ती करनी पड़ेगी.

  
प्रोड्यूसर की इस बात से हैरान हुईं रतन
रतन राजपूत ने ब्लॉग में बताया कि प्रोड्यूसर की इस डिमांड से वह बहुत हैरान हो गई थीं. उन्होंने कहा, “मैं हैरान थी. मैंने उनसे कहा कि आपकी उम्र मेरे पिता के बराबर है तो मैं कैसे दोस्त बन सकती हूं. मैं आपका सम्मान करती हूं और आपकी हर बात मानूंगी. फिर वह मुझसे नाराज हो गया और बोला- मैं तुम्हारे लिए कुछ भी फ्री में नहीं करूंगा. यहां सिर्फ दोस्ती होती है.” यही नहीं, उस प्रोड्यूसर ने रतन से यहां तक कहा कि अगर वह एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती हैं तो उन्हें ये सब ड्रामे बंद करने पड़ेंगे और थोड़ा समझदार बनना होगा.
प्रोड्यूसर ने अपनी बेटी के लिए भी कही ऐसी बात
रतन राजपूत ने अपने ब्लॉग के आखिर में जो कहा, वो वाकई हैरान करने वाला था. जब रतन ने उसे अपने पिता के समान बताया तो उस प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से कहा, “अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती तो मैं उसके साथ भी सो जाता.” एक्ट्रेस को इस बात से गहरा झटका लगा. उन्होंने कहा, “कोई अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कह सकता है.” इस घटना के बाद रतन राजपूत ने कभी फिल्म में जाने का ख्वाब नहीं देखा और लोगों को सलाह दी कि वह इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए समझौता न करें.

यह भी पढ़ें
Raju Srivastav Prayer Meet: मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, कई सितारे देंगे श्रद्धांजलि
Bigg Boss 16 : इस बार डर से थर-थर कांपेंगे कंटेस्टेंट्स, जब गब्बर बनकर कहर बरपाएंगे सलमान ख़ान..देखें लेटेस्ट प्रोमो
करवा चौथ पर हुआ कुछ ऐसा, कपिल शर्मा की पत्‍नी हो गईं बेहोश! वीडियो वायरल
Jhalak Dikhhla Jaa 10: निशांत भट्ट की ये परफॉर्मेंस देख करण ने क्‍यों कहा- मैं भी उन गलियों से गुजर चुका हूं…
Bigg Boss 16: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया अब्दू रोजिक को अनोखा टास्क, बदले में रखी ये शर्त, देखें वीडियो
क्या Taarak Mehta में होने जा रही है पुराने टप्पू की वापसी? Raj Anadkat को करेंगे रिप्लेस!
Bigg Boss 16: पापा के रिएक्शन के बाद शालीन और टीना के खिलाफ सुम्बुल ने लिया बड़ा फैसला, क्या टूट जाएगी दोस्ती?
Lok Sabha Election: ‘केंद्र में भी लहराएगा महागठबंधन का झंडा’, लोकसभा चुनाव को लेकर तेज प्रताप ने की ‘भविष्यवाणी’
Milk Price Hike: दिल्ली-एनसीआर वालों को महंगाई का झटका, मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम
ABP C-Voter Survey: बीजेपी क्यों याद दिला रही ‘मौत का सौदागर’ वाला बयान? क्या चुनाव में होगा फायदा, सर्वे ने किया खुलासा
33 करोड़ की आबादी में 40 करोड़ लाइसेंस! अमेरिका में बंदूकें-रिवाल्वर रखने का शौक क्यों है?
Watch: Sunny Leone के ठुमकों को देख ख़ुद पर काबू नहीं रख पाए फैंस! थिएटर में ही करने लगे डांस

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.