December 7, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

Patna News पटना के एक शख्‍स को पैथोलाजी लैब चलाने वाले को अपने घर बुलाना भारी पड़ गया। यह शख्‍स गंभीर बीमारी से पीड़‍ित है। जांच घर वाले ने उसके घर आने-जाने के दौरान शख्‍स की पत्‍नी के साथ धोखा कर दिया।

जागरण संवाददाता, पटना। पटना की इस महिला के पति अक्‍सर बीमार रहते हैं। उनका मर्ज गंभीर है और इलाज चल रहा है। इलाज के क्रम में पैथोलाजिकल जांच के लिए सैंपल लेने एक तकनीशियन अक्‍सर महिला के घर आता-जाता था। इसी का फायदा उठाकर स्‍वास्‍थ्‍य जांच प्रयोगशाला के तकनीशियन ने महिला के साथ गंदा काम कर दिया। और तो और वह महिला से रुपए भी ऐंठने लगा था। जब पानी सिर के ऊपर जाने लगा तो महिला ने उसके खिलाफ लड़ने का मन बना लिया। 

यह भी पढें: बेटी के एडमिशन से पहले मां हो गई ‘फेल’, बिहार की घटना में गोलमाल है भाई…सब गोलमाल है 

धोखे से नहाते वक्‍त बना लिया था वीडियो 

महिला के मुताबिक, उसके पति गंभीर रोग से ग्रसित हैं। उनकी नियमित खून जांच के लिए एक तकनीशियन घर आता था। उसने धोखे से नहाते वक्त का वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने महिला के साथ खूब मनमानी की। 
यह भी पढें: मामा को कोर्ट ने माना ‘कंस’…बिहार के मुजफ्फरपुर की इस घटना को जानकर आपको आएगी घिन

 छह महीने से यौन शोषण कर रहा था तकनीशियन 
महिला के मुताबिक वीडियो वायरल करने का भय दिखा कर वह छह माह तक यौन शोषण करता रहा। इतना ही नहीं, समय-समय पर उससे मोटी रकम की भी मांग करता था। लोक-लाज के डर से महिला उसकी मांगों को पूरा करती रही। जब ये बात महिला के परिवारवालों को पता चली और लड़के ने अपना ठिकाना बदल लिया। महिला का आरोप है कि वह 17 सितंबर को शिकायत करने थाने गई थी, जिसके बाद आरोपित के भाई ने काल कर जान से मारने की धमकी दी।

फुलवारीशरीफ की महिला ने गर्दनीबाग थाने में बताई पूरी कहानी 
फुलवारीशरीफ की रहने वाली एक महिला ने स्वास्थ्य जांच प्रयोगशाला के तकनीशियन पर भय दिखा कर यौन शोषण करने का आरोप लगा गर्दनीबाग थाने में लिखित शिकायत की है। महिला ने युवक पर रुपये ऐंठने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने प्राथमिकी नहीं की। इससे नाराज पीड़ित महिला ने बुधवार को एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों से शिकायत की। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढें: मीट-चूड़ा खाना हो तो बनारस बैंक चौक पर खाओ, वरना…मुजफ्फरपुर के इस जायकेदार व्यंजन का राज शायद ही आपको हजम हो

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.