December 4, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

a
Noida News नोएडा पुलिस पर एक किशोरी के प्राइवेट पार्ट पर लात मारने का आरोप लगा है। हालांकि नोएडा पुलिस ने इस आरोप से इंकार किया है। जानकारी के मुताबिक दो पक्षों में कूड़े को लेकर विवाद हुआ था।

 नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा पुलिस पर एक किशोरी के प्राइवेट पार्ट पर लात मारने व थाने में महिला पुलिसकर्मी सहित अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़ित किशोरी व उसकी मां का आरोप है कि बीते माह 30 अगस्त को सेक्टर-24 कोतवाली में उसकी बेटी के साथ मारपीट की गई।
पीड़िता की मां ने कार्रवाई के लिए सीएम से लगाई गुहार
पीड़िता की मां ने आरोपितों पर कार्रवाई करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। किशोरी की मां का आरोप है कि पुलिस की कार्रवाई से तंग आकर उसने पलायन कर लिया है। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के एक गांव में महिलाओं में कूड़ा डालने को लेकर विवाद हुआ था और दोनों पक्षों में मारपीट हुई।

सूचना मिलने पर पीआरवी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया। थाने पर आने के पश्चात किशोरी पक्ष की ओर से पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता की गई। दोनों पक्षों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट की बात सामने नहीं आई है।
ये भी पढ़ें-
World Dairy Summit: पीएम मोदी आज ग्रेटर नोएडा में करेंगे वर्ल्ड डेयरी समिट का उद्घाटन, जानिए प्रमुख बातें

2024 से शुरू होगा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, देरी हुई तो कंपनी भरेगी 10 लाख रुपये हर दिन जुर्माना
नोएडा पुलिस पर आरोप है कि किशोरी जब पिता को सेक्टर-12-22 पुलिस चौकी में खाना देने आई तो चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है किशोरी की मां ने उसकी चेन लूट ली है। इसकी शिकायत चाइल्ड लाइन में भी की गई थी।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.