December 7, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

Noida News नोएडा के सेक्टर 15 स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए तीन युवकों के साथ रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों ने मारपीट की है। मारपीट के दौरान चाकू से वार किए गए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए दो व्यक्तियों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-15 स्थित फूड चाय सुट्टा रेस्तरां में खराब काफी की शिकायत करना तीन युवकों को भारी पड़ गया। शिकायत पर गुस्साए रेस्तरां मालिक और कर्मचारियों ने तीनों के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए यहां कैलाश अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में घायलों के दोस्त ने थाना फेस वन में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक, एक कर्मचारी को गिरफ्तार करने के साथ ही एक नाबालिग को भी इस मामले में पकड़ा है। दिल्ली के न्यू अशोक नगर के रहने वाले शैलेंद्र पाल शनिवार रात अपने दोस्त रोहित निषाद और विशाल गौतम के साथ सेक्टर-15 के फूड जिला चाय सुट्टा रेस्तरां में गए थे।

शैलेंद्र पाल ने कोल्ड काफी और शेक आर्डर किया था। जब उन्होंने कोल्ड काफी पी तो उसको स्वाद अच्छा नहीं था। इसकी शिकायत उन्होंने रेस्तरां कर्मियों से की। शैलेंद्र पाल का आरोप है कि शिकायत के बाद गलती मानने के बजाय रेस्तरां मालिक ने उनसे विवाद शुरू कर दिया और हाथापाई करने लगे। इस दौरान रेस्तरां मालिक ने अपने करीब चार कर्मचारियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया। एक कर्मी ने विशाल गौतम पर चाकू से हमला किया। रोहित निषाद और शैलेंद्र पाल ने जब उसे बचाने का प्रयास तो उन पर भी चाकू से हमला किया गया। इसमें विशाल गौतम और रोहित निषाद को गंभीर चोट आई हैं।

चिकित्सकों ने हालत बताई नाजुक
शैलेंद्र पाल ने पुलिस को बताया कि दोनों को इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए आईसीयू में भर्ती किया है। शैलेंद्र पाल की शिकायत पर पुलिस ने रेस्तरां मालिक सेक्टर-15 निवासी अजय जयसवाल, जेजे कालोनी सेक्टर-16 निवासी शनि को गिरफ्तार किया है। मामले में एक नाबालिग को पकड़ा है।

ज़िम्बाब्वे
आयरलैंड
खेल जारी है
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.