November 30, 2022

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/u332939495/domains/bamiyanfuture.com/public_html/wp-content/themes/chromenews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

हिन्दी सिनेमा के निर्देशक विकास बहल की फिल्म “गुड बाय” ने शुक्रवार को रिलीज के आठवें दिन तकरीबन 32 लाख रुपए का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म ने आठ दिनों दिनों में कुल 6.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। गंभीर मुद्दे पर बनी छोटे बजट की इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। लेकिन यह उत्साह दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहा है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत कम है। 
फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना ने निभाई है।यह दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म है। “गुड बाय” की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जहां एक प्रिय व्यक्ति के दुनिया से चले जाने पर, परिवार के सदस्यों को रिश्तों की अहमियत समझ पाती है। उन्हें महसूस होता है कि किस तरह से परिवारिक रिश्तों की मजबूती बड़े से बड़े दुख को संभाला जा सकता है। यह फिल्म प्रत्येक परिवार की कहानी को खूबसूरती से बयां करती है।
 विकास बहल अच्छे और संवेदनशील विषयों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। मगर इन विषयों पर बनी फिल्मों के सामने दर्शकों को थियेटर तक लाने की बड़ी चुनौती होती है। धीमी शुरुआत के बाद फिल्म के निर्माता यही उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म के कॉन्टेंट, अभिनय तक की चर्चा लोगों तक पहुंचे, जिससे आने वाले दिनों में दर्शक थियेटर में आएं और फिल्म का कारोबार बेहतर ढंग से आगे बढ़े। मगर ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है।
आवरण कथा/मीमः वायरल का नया फंडा
2024 की चुनौतियां/आवरण कथा: अगली लड़ाई के मोर्चे खुले
©Copyright 2018 by Outlook Hindi.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published.